संगठन को सेनेटाइजर एवं मास्क मुहैया कराया : राधामोहन

*सभी विधायक, जिला सहायता समिति सदस्यों, विस प्रभारी एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ की वर्चुअल बैठक


मोतिहारी।राजन द्विवेदी।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी सह सांसद राधा मोहन सिंह ने आज मोतिहारी संसदीय क्षेत्र की एक वर्चुअल बैठक की। जिसमें सभी विधायक, जिला सहायता समिति के सभी सदस्य, विधानसभा के प्रभारी और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद श्री सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस जनित महामारी की दूसरी लहर से देश के अनेक राज्यों सहित बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है। इसे देखते हुए बिहार सरकार ने 15 मई तक लॉकडॉउन की घोषणा की है। अब हम हम सभी को सरकारी निर्देशों का पालन करना चाहिए।

समाज में इस संक्रमण के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे चिकित्सक स्टाफ, नर्स, ममता, आशा, आंगनबाड़ी, पुलिस प्रसाशन एवं सभी मीडिया कर्मी अग्रिम मोर्चे पर कोरोना के खिलाफ युद्ध में खड़े हैं ये सभी सुरक्षित रहें। इनकी हिफाजत करना हमारा पहला कर्तव्य है।

इन सब के लिए मैं ने आज अपने संगठन को सेनेटाइजर एवं मास्क मुहैया कराया है जिसका कल से वितरण करना है। श्री सिंह ने कहा कि मैं सबके मंगल की कामना करते हुए यही कहूंगा कि माना हम सभी एक बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं, यह बुरा दौर भी गुजर जाएगा। इसमें दवा से ज्यादा हौसलों की जरूरत है। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने दी।

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews