शिवहरःहथियार,गांजा एवं सामान के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

*रूपेश कुमार उर्फ गोलू उपाध्याय एक दर्जन कांड के अभियुक्त


शिवहर।संवाददाता।

शिवहर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अभियुक्तों को देशी पिस्टल , दो कारतूस ,दो मैगजीन, ढाई किलो गांजा ,एक चाकू ,एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ संजय भारती ने प्रेस वार्ता कार्ड जानकारी दी है कि रूपेश ठाकुर उर्फ गोलू उपाध्याय पिता सुबोध उपाध्याय साकिन शाहपुर खैरमा दर्प के पास से एक देसी पिस्तौल लोडेड, एक बैग में 13 विभिन्न बैंक का चेक, 2.5 किलोग्राम गांजा ,एक चाकू तथा एक मोटरसाइकिल टीवीएस स्पोर्ट को बरामद किया गया है।


वही दूसरा अभियुक्त विकी कुमार पिता सुरेंद्र सिंह ग्राम गोसाईपुर थाना जिला शिवहर के पास एक देसी पिस्तौल लोडेड बरामद किया गया है दोनों अभियुक्तों को थाना कांड संख्या दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ भारती ने बताया है कि 14 जून को संध्या में वाहन चेकिंग के दौरान शिवहरर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रघुनाथ प्रसाद एवं पुलिस अवर निरीक्षक आशुतोष प्रसाद के द्वारा कोविड-19 के मद्देनजर लचका पुल के पास अपराधिक दृष्टिकोण से वाहन चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान तकरीबन 8:00 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति को रोका गया और उनकी तलाशी ली गई तो पकड़े गए।


गिरफ्तार अपराधकर्मी द्वारा गांजा की तस्करी, खरीद बिक्री करने की संलिप्तता स्वीकार किया गया। साथ ही हाल के दिनों में पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना अंतर्गत लूट कांड की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी स्वीकार किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्त रूपेश कुमार उर्फ गोलू उपाध्याय द्वारा शिवहर एवं सीमावर्ती पूर्वी चंपारण एवं सीतामढ़ी जिले में भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है ।पुलिस की सतर्कता ,चौकसी, सूझबूझ एवं सघन गश्ती के द्वारा दोनों अभियुक्तों को हथियार गाजा एवं समान के साथ गिरफ्तार किया गया। यह शिवहर पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि है।

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews