बिहार: यहां प्रेमी के घर पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार!

तारापुर।केशव आनन्द
बुद्यवार को तारापुर थाना क्षेत्र के विषय गांव के फरार प्रेमी युवक को गिरफ्तार करने में नाकाम हुए पुलिस ने प्रेमी के घर पर इश्तेहार चिपकाने का काम किया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा ढोल बजाकर एवं माइकिंग के द्वारा गांव में सूचना प्रसारित करायी गई. युवक द्वारा आत्मसमर्पण नहीं करने की स्थिति में कुर्की जब्ती की कार्यवाही की जाएगी. प्रेमी संदीप सिंह के संबंध में गांव की ही लड़की काल्पनिक नाम रीमा कुमारी ने अपने ही ग्रामीण युवक के विरुद्ध तारापुर थाना में कांड संख्या 159/2020 दर्ज कराई थी. युवती द्वारा आरोप लगाया गया था कि संदीप सिंह द्वारा उसे शादी का प्रलोभन देकर 8 वर्षों तक शारीरिक शोषण करता रहा और अब शादी करने से इनकार कर फरार हो गया है।


युवती ने बताया कि 24 अक्टूबर 2020 को उसे मजबूरी में लड़के के कहने पर घर से भागना पड़ा. भागने के बाद संदीप ने शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद 26 अक्टूबर को वह घर वापस आयी. संदीप द्वारा परिवार वालों पर यह दबाव बनाया जा रहा है कि वह मुझसे पिंड छुड़ा दे. युवती ने कहा कि उसे केवल इतना कहना है कि अगर इस बीच संदीप ने कोई और निर्णय लिया यानी भाग कर किसी और दुसरी लडकी से विवाह करके प्रस्तुत हुआ तो मैं अपने जीवन और मृत्यु के लिए संदीप और उसके परिवार वालों को जिम्मेदार मानुगी .

उसने गुहार लगाई कि संदीप जहां कहीं भी है उसे ढूंढ कर जल्द से जल्द निकाला जाए और कानूनी प्रक्रिया अपनाते हुए दोनों की विवाह करा दी जाए वरना यह गांव की कई और लडकी के जीवन को बर्बाद करने से बचाया जा सके .

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews