पटना के मनेर में पत्रकार के चाचा समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

-पटना के मनेर में पत्रकार के चाचा समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

पटना. मनेर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर अपराधियों ने गोली मारकर 2 लोगों की हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद अपराधी फरार हो गये हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

दशहरा मेला घूमने के दौरान मनीष को मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ब्रह्मचारी के पास दशहरा मेला घूमने के दौरान मनीष कुमार नामक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली उसके सीने में मारी गयी है. गोली लगते ही मौके पर उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया।

हत्या करने के बाद अपराधी फरार

पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर हत्या के पीछे क्या कारण है. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो चुका है. पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ताजपुर मोड़ के पास मारी गोली

इस वारदात की छानबीन के बीच ही दूसरी हत्या की घटना सामने आ गयी. एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार और ताजपुर गांव निवासी नवीन कुमार सिन्हा के चाचा अरविंद कुमार सिंह की अपराधियों ने ताजपुर मोड़ के पास गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि अभी अनुसंधान जारी है. अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जा जायेगा. अब तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है।

deepak