दो रहस्यमयी धमाकों से दहला उधमपुर, बीते आठ घंटे में दो बसों में विस्फोट

-दो रहस्यमयी धमाकों से दहला उधमपुर, बीते आठ घंटे में दो बसों में विस्फोट

 

उद्धमपुर।संवाददाता।

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में फिर से एक बस में रहस्यमयी धमाका हुआ है. बता दें कि बीते आठ घंटों में यह दूसरा धमाका है. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन उधपुर में लगातार हो रहे इस रहस्यमयी बस धमाकों से लोगों के बीच भाय की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. बता दें कि पिछला धमाका बीते बुधवार देर रात करीब 10.45 के आसपास हुई थी. उस घटना में दो लोगों के घायल होने की भी सूचना है. यह हादसा दोमाइल चौक के पास एक बस में हुआ था।

उधमपुर के पुराने बस स्टैंड के पास हुआ धमाका:

आज सुबह 6 बजे फिर ऐसा ही धमाका हुआ है. इस धमाके में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. ADGP जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि उधमपुर के पुराने बस स्टैंड के पास सुबह 6 बजे ये धमाका हुआ. ताजा जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, इस घटना के पीछे का कारण और उद्देश्य का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।

आतंकी कनेक्शन की जांच कर रही है पुलिस:

उधमपुर के डोमैल चौक पर बीते बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे एक पेट्रोल पंप के पास पहला धमाका हुआ. वहाँ कहदी एक खाली बस में अचानक से विस्फोट हो गया. इस घटना में घायल दो लोगों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस वहां मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गयी. ऐसे में दुबारा ऐसी घटना के सामने आनर से वहां के लोग सख्ते में है. पुलिस जांच कर रही है. और इस बम धमाके का आतंकी कनेक्शन खोज रही है।

deepak