तारापुर : अनुमंडल प्रशासन ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान,काटे गये 2600 के चालान

तारापुर।संजय
मुंगेर की जिलाधिकारी रचना पाटिल के निर्देश पर गुरुवार को एएसडीओ वसीम अकरम के नेतृत्व में बीडीओ श्याम कुमार एवं सीओ वंदना कुमारी ने पुलिस बल के सहयोग से तारापुर शहीद स्मारक चौक एवं प्राईवेट बस स्टैंड पर मास्क जांच अभियान चलाया।

इस दौरान लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक कर कोविड-19 गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की हिदायत भी दी गई.एएसडीओ वसीम अकरम ने सभी व्यवसायियों,वाहन चालकों एवं आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने-अपने दुकानों में शारीरिक दूरी का अनुपालन करें और ग्राहकों से भी कराएं. मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें ,बिना मास्क पहने किसी भी ग्राहक को दुकान में प्रवेश करने की अनुमति न दें.

समय-समय पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल भी करते रहे. ये तीन सूत्र कोरोना के खिलाफ जंग जीतने में सबसे कारगर हथियार हैं.उन्होने सभी दुकानदारों को नो मास्क,नो एंट्री के स्लोगन का पालन करने का निर्देश दिया.आगे कहा कि बिना मास्क ग्राहकों को दुकान में प्रवेश करने की अनुमति दी गई तो संबंधित दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी।

मास्क जांच अभियान के दौरान बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर आन द स्पाट जुर्माना वसूल किया गया. इस दौरान बस,बाइक सवार व राहगीरों को जाँच अभियान चला कर 26 सौ रुपया का जुर्माना वसूल किया गया और मास्क पहनकर घर से निकलने की सलाह दी गई.

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews