गायघाट : देशी चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

संवाददाता।गायघाट।

बिहार में शराबबंदी लागू है लेकिन अवैध शराब का धंधा रुक नहीं रहा है। जिले में धड़ल्ले से शराब की तस्करी हो रही है। यहां गांव-गांव में शराब के धंधेबाज अड्डा जमाए बैठे हुए हैं।जगह-जगह खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है।

शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि आम लोगों को तो छोड़िए, पुलिस वालों को भी नहीं बख्श रहे हैं। शराब के तस्कर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर देता हैं। सूबे में धड़ल्ले से शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस एवं उत्पाद विभाग का दावा है कि जो भी शराबबंदी कानून के खिलाफ काम करेगा उस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

हालांकि, कुछ दिनों से लगातार शराब मामलों में शराब जब्त करने के साथ शराबियों पर कार्रवाई हो रही है।इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कारवाई करते हुए गायघाट पुलिस टीम ने सुरा निवासी रामचन्द्र सहनी को 2 देशी शराब के संग एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार थाना क्षेत्र में शराब बिक्री पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। कारवाई करते हुए शराब माफियायों पर शिकंजा कसा जा रहा है।उसे न्ययिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews